सुरभि चौधरी - 9 हफ्ते गर्भवती

सुरभि चौधरी की कहानी

4 साल पहले शादी की और 2 साल से बच्चे के लिए कोशिश कर रही है। मुझे पता चला कि मैं गर्भवती नहीं हो सकती क्योंकि ओवरीज़ में सिस्ट हैं। मुझे इन सिस्ट के कारण नियमित रूप से पीरियड्स नहीं आते हैं और चेहरे और शरीर के अतिरिक्त बाल झड़ते हैं, जो वास्तव में परेशानी बढ़ा रहे हैं ... !!!!

फिर, सौभाग्य से मैंने अपने सिस्ट के लिए प्राकृतिक उपचार के लिए शोध करते हुए इंटरनेट पर बैलेंस के बारे में पढ़ा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहते हुए मैं कोई हार्ड दवाई नहीं लेना चाहती थी। तो बैलेंस के बारे में पढ़ने पर, मुझे विश्वास था कि यह मदद करेगा।

फिर मैंने विश्वास करके एक आर्डर प्लेस किया। मैंने इसे समय पर प्राप्त किया और टीम ने मेरे प्रश्नों का उत्तर देने में एक बहुत अच्छा सहयोग किया। उत्पाद के साथ-साथ मुझे संतुलित आहार योजना के साथ प्रजनन विशेषज्ञ और एक्सरसाइज प्लान के लिए मुफ्त परामर्श की पेशकश की गई। है ना ये कमाल !!!

मैं अपनी दूसरी बोतल खत्म करने वाली थी और गर्भावस्था परीक्षण किया। आप जानते हैं..हम पोसिटिव रिजल्ट पाकर बहुत खुश थे!! बैलेंस के लिए धन्यवाद।

अगर आपको इस कहानी से मदद मिली, तो इससे अपवोट करें

पोस्टेड ऑन- 12 Feb 2021

सफल चिकित्सा की और कहानियाँ पढ़ें

अस्वीकरण: इस साइट पर दिखने वाले प्रशंसापत्र हैं व्यक्तिगत अनुभव, वास्तविक जीवन के अनुभवों को दर्शाते हैं उन लोगों के लिए जिन्होंने हमारे उत्पादों और / या सेवाओं का उपयोग किया है किसी तरह या अन्य। हालांकि, वे व्यक्तिगत परिणाम हैं और परिणाम भिन्न होते हैं। हम यह दावा नहीं करते कि वे विशिष्ट हैं परिणाम जो उपभोक्ता आम तौर पर हासिल करेंगे। प्रशंसापत्र जरूरी सभी के प्रतिनिधि नहीं हैं जो हमारे उत्पादों और / या सेवाओं का उपयोग करेंगे।

x
Zealthy Chat
Dr. Priyanka | Zealthy

हमारे एक्स्पर्ट से मुफ़्त में सलाह लें