मनीषा गध्यान - 12 हफ्ते गर्भवती

मनीषा गध्यान की कहानी

इस अद्भुत प्रोडक्ट के साथ अपने अनुभव को साझा करने के लिए उत्सुक हूँ!

कुछ समय पहले ही मैंने मिसकैरेज का सामना किया था क्योंकि मैं पीसीओएस से पीड़ित हूं। यह बहुत दर्दनाक था, मानसिक और शारीरिक दोनों रूप से ... !!! मैं और मेरे पति एक तरह की असहाय स्थिति में चले गए। फिर हमने कुछ अच्छी दवाओं का सहारा लेने के बारे में सोचा, जो हमारे सपने को पूरा करने में हमारी मदद कर सकती हैं। रिसर्च के दौरान हमनें बैलेंस के बारे में पढ़ा लेकिन जैसा कि मैंने पहले गर्भपात का सामना किया था, मैं पहले तो हिचकिचायी लेकिन मेरे पति ने समझाया कि यह उत्पाद अच्छा है और प्राकृतिक जड़ी बूटियों से बना है।

फिर पूरी आशा और भगवान पर विश्वास के साथ, मैंने 2 महीने तक इन गोलियों का उपयोग करना शुरू कर दिया। कुछ भी ज्यादा नहीं बदला और मुझे कोई साइड इफेक्ट नहीं हुआ। यह मेरे शरीर पर अच्छा असर दिखा रहा था। जब मैं इसका उपयोग करने के 3 महीने पूरे करने जा रही थी, तो मेरी गर्भावस्था का परिणाम सकारात्मक आया। अब 12 सप्ताह की गर्भवती हूँ और अपने बच्चे को जल्द ही अपनी गोद में लेने के बारे में सोचकर बहुत खुश हूँ ...

अगर आपको इस कहानी से मदद मिली, तो इससे अपवोट करें

पोस्टेड ऑन- 12 Feb 2021

सफल चिकित्सा की और कहानियाँ पढ़ें

अस्वीकरण: इस साइट पर दिखने वाले प्रशंसापत्र हैं व्यक्तिगत अनुभव, वास्तविक जीवन के अनुभवों को दर्शाते हैं उन लोगों के लिए जिन्होंने हमारे उत्पादों और / या सेवाओं का उपयोग किया है किसी तरह या अन्य। हालांकि, वे व्यक्तिगत परिणाम हैं और परिणाम भिन्न होते हैं। हम यह दावा नहीं करते कि वे विशिष्ट हैं परिणाम जो उपभोक्ता आम तौर पर हासिल करेंगे। प्रशंसापत्र जरूरी सभी के प्रतिनिधि नहीं हैं जो हमारे उत्पादों और / या सेवाओं का उपयोग करेंगे।

x
Zealthy Chat
Dr. Priyanka | Zealthy

हमारे एक्स्पर्ट से मुफ़्त में सलाह लें