हिमांशु शॉ की कहानी

हिमांशु शॉ की कहानी

चूंकि हमारे परिवार के सभी सदस्यों का परिवार पूरा चुका था, इसलिए हमने भी अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में सोचना शुरू कर दिया था। लेकिन, ये हमारे लिए इतना आसान नहीं था और हर एक कोशिश नाकाम हो रही थी। लगभग एक साल से हम गर्भधारण करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन, हमें सफलता नहीं मिली। तब मेरे एक दोस्त, जो एक डॉक्टर हैं, उन्होंने बताया कि मुझ में शुक्राणु की संख्या कम है और यहां तक ​​कि मेरे पुरुष हार्मोन भी सामान्य से कम हैं। हमारे प्रयासों के विफल होने का यही कारण है।

तब मेरे भाई, जो सोशल मीडिया में काम करते हैं, उन्होंने मुझे वाइटैलिटी के बारे में बताया। फिर मैंने प्रोडक्ट के बारे में रिसर्च किया और इसके अच्छे रिव्यू देखने पर विश्वास किया। इसके बाद मैंने प्रोडक्ट आर्डर किया और उसपर दिए निर्देश के अनुसार लेना शुरू कर दिया। महज़ एक महीना पूरा होते-होते मैं अपने शुक्राणुओं की संख्या और टेस्टोस्टेरोन के स्तर में भी सुधार देख सकता हूं। इसके अलावा, ये सप्लीमेंट लेने के दौरान मुझे किसी भी तरह के साइड-इफेक्ट्स महसूस नहीं हुआ। इसलिए कल ही मैंने प्रोडक्ट से ज़्यादा-से-ज़्यादा लाभ प्राप्त करने के लिए 2 और बोतल ऑर्डर किए हैं।

अगर आपको इस कहानी से मदद मिली, तो इससे अपवोट करें

पोस्टेड ऑन- 26 Feb 2021

सफल चिकित्सा की और कहानियाँ पढ़ें

अस्वीकरण: इस साइट पर दिखने वाले प्रशंसापत्र हैं व्यक्तिगत अनुभव, वास्तविक जीवन के अनुभवों को दर्शाते हैं उन लोगों के लिए जिन्होंने हमारे उत्पादों और / या सेवाओं का उपयोग किया है किसी तरह या अन्य। हालांकि, वे व्यक्तिगत परिणाम हैं और परिणाम भिन्न होते हैं। हम यह दावा नहीं करते कि वे विशिष्ट हैं परिणाम जो उपभोक्ता आम तौर पर हासिल करेंगे। प्रशंसापत्र जरूरी सभी के प्रतिनिधि नहीं हैं जो हमारे उत्पादों और / या सेवाओं का उपयोग करेंगे।