मौमिता रॉय की कहानी

मौमिता रॉय की कहानी

यह मेरे पीसीओएस और अनियमित पीरियड्स की कहानी है।

अपने कॉलेज के दिनों से ही मैं पीसीओएस से पीड़ित हूं। इस वजह से, मुझे कई मुद्दों का सामना करना पड़ा जैसे मेरे पीरियड्स कभी नियमित नहीं होते थे, मेरे चेहरे और पीठ पर मुंहासे होते थे और मूड स्विंग्स।

जब मेरी शादी हो गयी, तो मुझे गर्भ धारण न करने का बोझ उठाना पड़ा। तब मेरे एक इंस्टाग्राम दोस्त ने मुझे बैलेंस और उसकी अच्छाई के बारे में बताया। मैं प्रोडक्ट की जानकारी पाकर उत्साह से भरी हुई थी और फिर इसका उपयोग करके अपने पीसीओएस के लिए एक स्थायी समाधान प्राप्त करने का फैसला किया।

ऑर्डर प्लेस की और प्रोडक्ट प्राप्त किया। 3 से 4 सप्ताह तक इसका उपयोग करने के बाद, मैं अपने शरीर के अंदर कुछ अच्छा होता महसूस कर सकती हूं। यह काम कर रहा है ...प्रोडक्ट काम कर रहा है !!!! फिर 9 सप्ताह तक इसका उपयोग करने के बाद, मैं अब गर्भवती हूं। हम बैलेंस के लिए बहुत आभारी हैं!

अगर आपको इस कहानी से मदद मिली, तो इससे अपवोट करें

पोस्टेड ऑन- 26 Feb 2021

सफल चिकित्सा की और कहानियाँ पढ़ें

अस्वीकरण: इस साइट पर दिखने वाले प्रशंसापत्र हैं व्यक्तिगत अनुभव, वास्तविक जीवन के अनुभवों को दर्शाते हैं उन लोगों के लिए जिन्होंने हमारे उत्पादों और / या सेवाओं का उपयोग किया है किसी तरह या अन्य। हालांकि, वे व्यक्तिगत परिणाम हैं और परिणाम भिन्न होते हैं। हम यह दावा नहीं करते कि वे विशिष्ट हैं परिणाम जो उपभोक्ता आम तौर पर हासिल करेंगे। प्रशंसापत्र जरूरी सभी के प्रतिनिधि नहीं हैं जो हमारे उत्पादों और / या सेवाओं का उपयोग करेंगे।