पल्लवी जोशी - 10 हफ्ते गर्भवती

पल्लवी जोशी की कहानी

मैं एक टीचर हूं और मेरी शादी को 3 साल हो गए हैं। शुरुआत में हम बच्चा नहीं चाहते थे और सिर्फ अपने करियर पर फोकस करना चाहरे थे। फिर गर्भधारण की कोशिश की लेकिन नहीं कर सकी। फिर से कोशिश की और इस बार भी असफल रहे। फिर मैंने प्रजनन स्वास्थ्य में सुधार के लिए कुछ घरेलू उपचारों का पालन किया लेकिन किसी से भी कुछ फायदा नहीं मिला।

फिर एक दिन मेरी एक दोस्त ने मुझे बैलेंस के बारे में बताया, मैंने इसके बारे सर्च किया और अपने पति को भी बताया। जैसा कि मैं पहले से ही पीसीओएस और मिस पीरियड्स का सामना कर रही हूं तो मैंने इस प्रोडक्ट को ट्राई करने के बारे में सोचा, और प्रति दिन 2 गोलियां लेनी शुरू कर दी। PCOD की वजह से परिणाम दिखने में समय लगा। इसलिए मैंने धैर्य के साथ इंतजार किया और 2 महीने के लिए बैलेंस ले लिया। अगले ही महीने में, मैंने कंसीव कर लिया। हम खुश हैं और खुशी व्यक्त करने के लिए कोई शब्द नहीं हैं !!! यह बहुत सही है और वास्तव में अच्छा है !! हाइली रेकमेंड करती हूं..

अगर आपको इस कहानी से मदद मिली, तो इससे अपवोट करें

पोस्टेड ऑन- 12 Feb 2021

सफल चिकित्सा की और कहानियाँ पढ़ें

अस्वीकरण: इस साइट पर दिखने वाले प्रशंसापत्र हैं व्यक्तिगत अनुभव, वास्तविक जीवन के अनुभवों को दर्शाते हैं उन लोगों के लिए जिन्होंने हमारे उत्पादों और / या सेवाओं का उपयोग किया है किसी तरह या अन्य। हालांकि, वे व्यक्तिगत परिणाम हैं और परिणाम भिन्न होते हैं। हम यह दावा नहीं करते कि वे विशिष्ट हैं परिणाम जो उपभोक्ता आम तौर पर हासिल करेंगे। प्रशंसापत्र जरूरी सभी के प्रतिनिधि नहीं हैं जो हमारे उत्पादों और / या सेवाओं का उपयोग करेंगे।

x
Zealthy Chat
Dr. Priyanka | Zealthy

हमारे एक्स्पर्ट से मुफ़्त में सलाह लें