आरुषि और मधुर की कहानी

मधुर और आरुषि की कहानी

मैं शादी के पहले से ही पीसीओएस से पीड़ित थी। मेरे डॉक्टर ने कहा कि अनियमित पीरियड्स और हार्मोनल मुद्दों के कारण अन्य महिलाओं की तरह, स्वाभाविक रूप से गर्भधारण करना मेरे लिए मुश्किल है। यह वास्तव में हमारे लिए बहुत बड़ा सदमा था। एक स्वस्थ आहार का पालन किया और मेरी प्रजनन क्षमता को बढ़ाने के लिए व्यायाम को भी अपनी जीवनशैली में शामिल किया, फिर कोई फायदा नहीं हुआ।

फिर एक दिन, मेरे पति के दोस्त ने बैलेंस और वाइटैलिटी लेने की सलाह दी क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया पर इन प्रोडक्ट के बारे में कुछ पढ़ा था। हम पहले वेबसाइट पर गए, उत्पाद के बारे में सभी विवरणों और समीक्षाओं को पढ़ा और फिर उनका उपयोग करने के निष्कर्ष पर पहुंचे। हमें प्रोडक्ट आर्डर करने के बाद समय पर मिल गया और ZEALTHY की टीम भी हमारे सवालों के जवाब देने में बहुत धैर्यवान थी। हम दोनों एक महीने से अधिक समय से उनका इस्तेमाल कर रहे हैं और वास्तव में बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं।

अगर आपको इस कहानी से मदद मिली, तो इससे अपवोट करें

पोस्टेड ऑन- 26 Feb 2021

सफल चिकित्सा की और कहानियाँ पढ़ें

अस्वीकरण: इस साइट पर दिखने वाले प्रशंसापत्र हैं व्यक्तिगत अनुभव, वास्तविक जीवन के अनुभवों को दर्शाते हैं उन लोगों के लिए जिन्होंने हमारे उत्पादों और / या सेवाओं का उपयोग किया है किसी तरह या अन्य। हालांकि, वे व्यक्तिगत परिणाम हैं और परिणाम भिन्न होते हैं। हम यह दावा नहीं करते कि वे विशिष्ट हैं परिणाम जो उपभोक्ता आम तौर पर हासिल करेंगे। प्रशंसापत्र जरूरी सभी के प्रतिनिधि नहीं हैं जो हमारे उत्पादों और / या सेवाओं का उपयोग करेंगे।