आकांक्षा और कुणाल की कहानी

कुणाल और आकांक्षा की कहानी

किसी भी अन्य कपल के रूप में हमने अपनी शादी के बाद एक परिवार के लिए योजना बनाना शुरू किया। जब हम अपने विवाहित जीवन के दूसरे वर्ष में थे तब हम कई बार कोशिश कर रहे थे और सफल नहीं हो सके। फिर जब मेरी पत्नी हमारे मुद्दे के लिए एक प्राकृतिक समाधान खोज रही थी, तो उसने इस कपल पैक को देखा और इसके बारे में पढ़ा। अंत में हमने ये ट्राई करने का फैसला किया क्योंकि ये प्राकृतिक हैं और इसलिए 3 मंथ आर्डर किया।

हैरानी की बात यह है कि वाइटैलिटी का उपयोग करने के 1 महीने बाद मैं अपने पति की सेक्स ड्राइव में अच्छा सुधार देख सकती हूं। एक महीने तक बैलेंस का इस्तेमाल करने के बाद मेरे पीरियड्स जो मिसिंग थे तो वो अब समय पर आने शुरू हो गए हैं। हम अभी बहुत खुश हैं और जल्द ही गर्भ धारण करने की उम्मीद कर रहे हैं !! वास्तव में इन उत्पादों को पसंद किया।

अगर आपको इस कहानी से मदद मिली, तो इससे अपवोट करें

पोस्टेड ऑन- 26 Feb 2021

सफल चिकित्सा की और कहानियाँ पढ़ें

अस्वीकरण: इस साइट पर दिखने वाले प्रशंसापत्र हैं व्यक्तिगत अनुभव, वास्तविक जीवन के अनुभवों को दर्शाते हैं उन लोगों के लिए जिन्होंने हमारे उत्पादों और / या सेवाओं का उपयोग किया है किसी तरह या अन्य। हालांकि, वे व्यक्तिगत परिणाम हैं और परिणाम भिन्न होते हैं। हम यह दावा नहीं करते कि वे विशिष्ट हैं परिणाम जो उपभोक्ता आम तौर पर हासिल करेंगे। प्रशंसापत्र जरूरी सभी के प्रतिनिधि नहीं हैं जो हमारे उत्पादों और / या सेवाओं का उपयोग करेंगे।