रुपाली शर्मा - 1 महीना गर्भवती

रुपाली शर्मा की कहानी

मैं एक गृहिणी हूं और मेरी शादी को 5 साल हो चुके हैं। 2 साल से प्रेग्नेंट होने की कोशिश कर रही हूं। डॉक्टर ने कहा मुझमें हार्मोनल असंतुलन है और मेरे अंडे भी खराब गुणवत्ता के हैं !! जिससे मैं बहुत दुखी हो गई !!

फिर मैंने अपनी जीवनशैली में कुछ बदलाव किए और फिर से कोशिश की लेकिन असफल रही। पूरी उम्मीद के साथ कुछ अंतराल के बाद एक बार और कोशिश की लेकिन फिर भी सफलता नहीं मिली। मेरे लिए अब आईवीएफ के अलावा कोई विकल्प नहीं था। लेकिन, मैं गर्भधारण करने के लिए कोई दवा नहीं लेना चाहती थी कुछ नेचुरल चीज़ों ढूंढ रही थी, जो मेरे अंडे की गुणवत्ता में मदद करता है और इसी बीच इंस्टाग्राम पर मैंने बैलेंस देखा।

मैंने राहत की सांस ली क्योंकि मुझे एक हर्बल प्रोडक्ट मिल गया !! तुरंत आर्डर किया, और फ्लैक्स और चिया के बीज से बनी स्मूथी जैसे डाइट प्लान के साथ इसका इस्तेमाल किया। Zealthy विशेषज्ञों द्वारा सुझाए गए व्यायाम योजना का भी पालन किया। जैसे ही मेरी पहली बोतल पूरी हुई, मैंने देखा कि मेरे हार्मोन शांत हो रहे हैं और मेरी गर्भधारण की उम्मीद दोगुनी हो गई है। दूसरी बोतल खत्म होने तक इंतजार किया। फिर प्रेग्नेंसी टेस्ट लिया। वाह!! मैं गर्भवती हूँ !!! आख़िरकार मैं अब माँ बनने हूं।

अगर आपको इस कहानी से मदद मिली, तो इससे अपवोट करें

पोस्टेड ऑन- 12 Feb 2021

सफल चिकित्सा की और कहानियाँ पढ़ें

अस्वीकरण: इस साइट पर दिखने वाले प्रशंसापत्र हैं व्यक्तिगत अनुभव, वास्तविक जीवन के अनुभवों को दर्शाते हैं उन लोगों के लिए जिन्होंने हमारे उत्पादों और / या सेवाओं का उपयोग किया है किसी तरह या अन्य। हालांकि, वे व्यक्तिगत परिणाम हैं और परिणाम भिन्न होते हैं। हम यह दावा नहीं करते कि वे विशिष्ट हैं परिणाम जो उपभोक्ता आम तौर पर हासिल करेंगे। प्रशंसापत्र जरूरी सभी के प्रतिनिधि नहीं हैं जो हमारे उत्पादों और / या सेवाओं का उपयोग करेंगे।

x
Zealthy Chat
Dr. Priyanka | Zealthy

हमारे एक्स्पर्ट से मुफ़्त में सलाह लें